आखिर कैसे चमकता है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का चेहरा? कौन सा मास्क ये लगाती हैं !

इस दुनियाँ में से ना जानें कितनी लड़कियां हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसी ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं और उनकी तरह सुन्दर दिखने केलिए न जाने क्या क्या अपने चेहरे पे लगाती है, लेकिन कभी कभी ये उनके चेहरे के लिए बहुत ही नुकसानदायक होता है . लेकिन आज हम कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ग्लोइंग स्किन से राज का पर्दा उठाने वाले है। हम आप को बतायेगे की ये एक्ट्रेसेस अपने ग्लोइंग स्किन के लिए कौन से मेकअप इस्तेमाल करती है जो बेहद आर्गेनिक रहता है।

सबसे पहले ऐ एक्ट्रेसेस हैं. इसलिये ये ग्लोइंग स्किन के लिये तमाम रुपये खर्च करती होंगी, जो हम और आप आसानी से नहीं कर सकते है. और ऐ इनका प्रोफेशन है ,और इनका सारा समय अपने आप को फिट रखने में लगाती है जो एक आम आदमी के बस में नहीं है। लेकिन ये भी हमरे तरह देशी नुख्से जाम के आजमाती है।

अब आप अभी यही सोचती होगी की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की चमकती स्किन का राज क्या है ? तो अब टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है. आइये आपको बताते हैं कि एक्ट्रेसेस का चेहरा बिना मेकअप इतना शाइन कैसे करता है. 

तो सबसे पहले करीना कपूर की खूबसूरती के राज बात करते है तो कहती की अच्छा खाना ही उनके खूबसूरती का राज ही , लेकिन उसके साथ वो फेस मास्क भी लगाती है. करीना अपने ग्लोइंग स्किन के लिये चंदन का फेस मास्क लगाती हैं. इसे घर पे भी बनाना बेहद सिंपल है. इसमें दो चम्मच चंदन पाउडर में हल्दी और विटामिन ई को दो बूंद मिलाकर दूध के साथ पेस्ट बना लीजिये. फिर इसे करीब 10 मिनट तक चेहरे पर लगा कर छोड़ दीजिये और धोने पर खिली-खिली स्किन दिखाई देगी|

अगर हम आलिया की बात करे तो वो सिर्फ हल्दी का उबटन लगाना पसंद करती है और विटामिन ई को और दूध के साथ बने पेस्ट को भी इस्तेमाल करती है . और ऐसे उनकी स्किन ग्लो करती है।

तो वही अपने देसी गर्ल्स प्रियंका चोपड़ा की बात केरे तो वो उन सेलिब्रिटीज में से हैं, जो जमीन से जुड़े रहना काफी पसंद करती है. और चमकती हुई स्किन के लिये वो दही, गुलाब जल, नींबू का रस, हल्दी और आटे से बना मास्क यूज करती हैं.

अगर अनन्या पांडे की बात करे तो ये जितनी खूबसूरत मेकअप में लगती हैं, उससे ज्याद कही खूबसूरत बिना मेकअप भी लगती हैं. अनन्या पांडे अपने फेस के लिये हल्दी, दही और शहद जैसी चीजों से बना मास्क लगाती हैं, जो उनका ब्यूटी का सीक्रेट भी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Choose Language