Bollywood News – Alia Bhatt & Ranbir Kapoor- Wedding Date Leaked in Media

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख बदली गई है क्या ? आलिया भट्ट के परिवार ने बढ़ाया कंफ्यूजन

रणबीर और आलिया पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 14 से 17 अप्रैल तक दोनों की शादी के फंक्शन होने के सकेंत मिल रहे हैं। और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर हर तरफ चर्चा है. इन दोनों की शादी को लेकर हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है. अब रणबीर और आलिया की शादी की तारीखों में भी बदलाव होने की बात कही जा रही है.

अभी तक शादी की तारीखों को लेकर तमाम अनुमान लगाए जा रहे हैं. शादी की डेट्स को लेकर कपूर परिवार ने जहां चुप्पी साधी हुई है, तो वहीं आलिया के परिवार में वेडिंग-डेट को लेकर अभी तक अस्मजस नजर रहा है.

लेकिन इसी बीच आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने मीडिया से बातचीत करते समय शादी की तारीख पर अपनी मुहर लगाते हुए कहा की ये कपल की 13 को मेहंदी होगी और 14 को शादी तय की गई है. अब आलिया चचेरे भाई राहुल भट्ट रणबीर और आलिया की शादी की अलग ही तारीख बता रहे हैं. राहुल ने बताया कि शादी की डेट पहले 13 और 14 ही रखी गई थी, लेकिन मीडिया में लीक होने की वजह से सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए अब तारीख बदल दी गई है.

वहीं आलिया के पापा महेश भट्ट ने मीडिया से बातचीत के दौरान शादी की तारीख पर चुप्पी साधते हुए कहा है कि मुझे मेरी समधन (नीतू कपूर) की ओर से निर्देश है कि मैं इसपर कुछ न कहूं, तो उनकी बात को मै टाल नहीं सकता हूं.

वही नीतू कपूर भी शादी की तारीख पर पत्रकारों की चुटकी लेते हुए कहा की – मैं तो दो साल से शादी की तारीख की खबर सुन रही हूं. रोजाना मीडिया से नई तारीख का पता चलता है. क्या पता मैं यहां शो में हूं और मेरे पीछे ही दोनों शादी कर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Choose Language