Ranbir & Alia Wedding Updates: Exclusive – Mehendi Cermony News

रणबीर कपूर और आलिया की शादी अब चर्चाओ का बाजार गर्म करने वाली खबर नहीं रह गई है। बुधवार की सुबह, इन दोनों के दोस्त और ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के गीत ‘केसरिया’ की एक क्लिप के साथ एक विशेष नोट साझा करके इनकी शादी की पुष्टि की।

आज दोपहर से ही मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में मेहमानों का आना शुरू हो गया इसी बीच मेहंदी समारोह के लिए रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा, चचेरे बहन /भाई – करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आर्यन कपूर, फिल्म निर्माता करण जौहर सहित सब आरके हाउस पहुंचे हैं।

इसी बीच आलिया के पिता महेश भट्ट और सौतेली बहन बेटी पूजा भट्ट भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हैं। जहा भट्ट साहब को ऑफ-व्हाइट कुर्ते में देखा जा सकता है जबकि पूजा पीले और गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी कब है ?

परिवार के करीबी सूत्रों के जरिये इस बात की पुष्टि हुई है कि कल – 14 अप्रैल – बड़ा दिन है, जिस दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी करेंगे। शादी दोपहर 3 बजे उनके वास्तु भवन स्थित फ्लैट में होगी। और सूत्रों के हवाले से ये खबर है की इस शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया है । दंपति अपनी शादी को एक निजी मामला रखना चाहते है रणबीर और आलिया भी चाहती हैं कि उनकी शादी की रस्म सिर्फ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के ही साथ हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Choose Language