कियारा और सिद्धार्थ को साथ देख फैन्स बोले – लगता है फिर साथ दिखेंगे दोनों !

धर्मा के ऑफिस में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों एक साथ देखा गया। इस मौके को देख फैन्स बोले- लगता है दोनों फिर एक साथ दिखेंगे लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों को की प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं.

मुम्बई न्यूज़ : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों की इस प्रोफेशनल लाइफ लाइफ इस समय बहुत ही चढाव पे है और दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं. दोनों के फैन्स फॉलोइंग भी जबरजस्त है। ये कपल इनदिनों एक दूसरे को डेट कर रहे है ऐसी भी खबर आती रहती है . वहीं हाल ही में दोनों को धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गया . मीटिंग खत्म होने के बाद सिद्धार्थ किराया का कार में भी इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे लेके अफवाहों का बाजार गर्म है।

इनदिनों वो दोनों ने शेरशाह फिल्म के दौरान ये कपल कियार और सिद्धार्थ साथ में देर तक समय बिताने का एक भी मौका हाथ गव्य नहीं है . बीते दिनों सिद्धार्थ जब करण जौहर के शो कॉफ विद करण में गए थे वहा पे करण जौहर ने उनसे बहुत से सवाल किये . उन सवालों के लिस्ट में सिद्धार्थ के शादी के बारे में पूछा गया तब सिद्धार्थ शरमाते नजर आए थे, लेकिन उनके फैन्स और चाहने वालो ने ये अंदाजा लगा लिये सिद्धार्थ के मन में क्या है. फिलहाल इस समय तो ये कपल करण जौहर के ऑफिस के बाहर नजर आ रहा है. दोनों को कैजुअल लुक में देख सकते है . वहीं इन दोनों के फैन्स ये उम्मीद लगा रहे हैं कि शायद दोनों एक और फ़िल्म साथ में देखने को मिलेगी |

इन दोनों के तस्वीरों को देख कर दोनों के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड में ये भी खबर खूब वायरल हो रही है की जल्द ही ये दोनों शादी के अनाउंसमेंट कर सकते है। कई मौको पे इनदोनो को एक साथ स्पॉट किया गया है। अगर ये ब्लॉग आप को पसंद आया है तो आप भी अपने सोशल अकाउंट से ऐसे शेयर करे और कमेंट करके बातये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Choose Language