Vikram Vedha : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के इस फ़िल्म का क्यों हो रहा है विरोध ?

Vikram Vedha Teaser: विक्रम वेधा एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है इसे 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। ऋतिक रोशन और सैफ के इस फ़िल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह है सोशलमीडिया में इस फ़िल्म के Teaser को बहुत ही पॉजिटिव रिपॉन्स मिल रहा है।

‘विक्रम वेधा’ के कुछ हिस्से को अबू धाबी में भी शूट किया गया है। दिलचस्प बात ये है कि ऋतिक रोशन तीन साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। वे इससे पहले फिल्म सुपर 30 में नजर आए थे. ऋतिक रोशन सुपर 30 बहुत ही शानदार फ़िल्म थी। लेकिन ये फिल्म तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है जिस फिल्म में उनका दमदार लुक सोशल मिडिया पे खुब वायरल होरहा है। विक्रम वेधा को गायत्री ने तमिल वर्जन को पुष्कर के साथ मिलकर लिखा और इसे डायरेक्ट भी किया है। ये फ़िल्म तमिल बहुत ही सफल थी।

ऋतिक रोशन “वेधा को लेकर अपने एक इंटरव्यू में बोला की ये फ़िल्म एकदम अलग है. मुझे ‘हीरो’ होने के सांचे को तोड़ना था और एक अभिनेता के रूप में पूरी तरह से अनएक्सप्लोरड टेरिटरी में कदम रखना था. उन्होंने कहा की इस फ़िल्म में काम करके ऐसा लगता है जैसे कि मैं ग्रैजुएशन कर रहा हू। और उनोहने बतया की निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने मुझे एक ट्रेडमिल पर रखा और चुपचाप मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया. ऋतिक रोशन ने ये भी कहा कि सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी के साथ काम करने से मुझे एक कलाकार के रूप में और प्रेरणा मिली है |

लेकिन एक बार फिर से boycott bollywood ट्विटर पर सक्रिय होगया है। ये गैंग इस फ़िल्म को लेके भी ट्रेड करा रहे है। और इस फ़िल्म में सैफ अली खान को लेकर ट्रोल कर रहे है। इससे पहले लाल सिंह चढ्ढा और तापसी पन्नू की फ़िल्म पे boycott bollywood ट्रेड हुआ था। इसका बहुत ही गहरा असर इन फिल्मो पड़ा था अब आने वाले दिनों में ही पता चलेगा की इस boycott का असर इस फ़िल्म को प्रभावित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Choose Language